पीजी कालेज में पीएसी तैनात

Chandauli Updated Fri, 09 Nov 2012 12:00 PM IST
सकलडीहा। पीजी कालेज में छात्रसंघ पदाधिकारियों द्वारा गत बुधवार को विभिन्न मुद्दों को लेकर की गई तोड़फोड़ को देखते हुए गुरुवार को पुलिस और पीएसी लगा दी गई। हालांकि दूसरे दिन भी छात्रनेता अपनी मांगों पर अड़े रहे। इससे कालेज की फिजा गर्म रही।
गौरतलब है कि गत बुधवार को सकलडीहा पीजी कालेज के छात्रसंघ कार्यालय में नई कुर्सी लगाने, कालेज में नए पाठ्यक्रम की पुस्तक मंगाने सहित लगभग आधा दर्जन मांगों के पूरा न होने से आक्रोशित पदाधिकारियों ने कालेज के कुर्सी टेबल को निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ की थी। प्राचार्य का घेराव कर विरोध प्रदर्शन भी किया। गुरुवार को भी अपनी मांगों को लेकर एक बार पुन: छात्र संघ के पदाधिकारी लामबंद हो गए। किसी प्रकार की अप्रिय घटना न होने पाए इसके लिए प्राचार्य ने कोतवाली से सुरक्षा की मांग की। जिस पर कोतवाली पुलिस ने आधा दर्जन पुलिस व पीएसी बल को कालेज में सुरक्षा की दृष्टि से लगा दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls