पसाईं में रहस्यमय बीमारी से भाई-बहन की मौत

Chandauli Updated Fri, 02 Nov 2012 12:00 PM IST
धीना। क्षेत्र के पसाईं गांव निवासी हीरा यादव के बच्चों सुजीत कुमार (05 ) और नीतू (08) की बुधवार की रात रहस्यमय बीमारी से मौत हो गई। देर रात दोनों को उल्टी शुरू हुई। हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें बारी-बारी से लेकर लेकर चिकित्सालय भागे लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दो मासूमाें की मौत से गांव में मातम छा गया और घर में कोहराम मच गया।
पसाईं गांव निवासी हीरा यादव के पुत्र सुजीत कुमार और पुत्री नीतू कमालपुर में क्रमश: शिशु और दूसरी कक्षा के विद्यार्थी थे। बुधवार की शाम प्रतिदिन की तरह विद्यालय से पढ़कर दोनो घर वापस आए और रात को खाना खाने के बाद परिवार के सदस्यों संग सो गए। देर रात पहले सुजीत को फिर नीतू को उल्टी शुरू हुई। नीतू ने पेट में दर्द होने की भी शिकायत की। स्थिति बिगड़ते देख उसके चाचा नागेन्द्र उर्फ नखडू यादव सुजीत को तुरंत निजी चिकित्सालय ढोढियां ले गए लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुजीत का शव घर वापस लाने के बाद नीतू की बिगड़ती हालत देख उसे भी कमालपुर निजी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डाक्टर ने नीतू को भी मृत घोषित कर दिया। एक ही रात हुई दो मौतों से घर में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। सुबह जानकारी होने के बाद नखडू यादव के घर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पिता हीरा यादव इलाहाबाद में नौकरी करते हैं, जिन्हें बाद में घटना की जानकारी दी गई। उल्टी से हुई मौत पर लोग विभिन्न तरह के कयास लगा रहे हैं। वहीं सरस्वती शिशु मंदिर कमालपुर में प्राधानाचार्य राजेश कुमार सिंह ने शोक सभा की और विद्यालय बंद कर दिया गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018