झड़पों के बीच हुआ मंडल रेलवे यूनियन का वा‌र्षिक चुनाव

Chandauli Updated Wed, 31 Oct 2012 12:00 PM IST
मुगलसराय। मंडल रेलवे यूनियन द्विवार्षिक चुनाव के पहले दिन मंगलवार को रेलवे एईएन कालोनी और डीआरएम भवन परिसर में काफी गहमागहमी के बीच वोट डाले गए। इस दौरान दोनों प्रतिद्वंदी पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच फर्जी मतदान को लेकर झड़प भी देखने को मिली। सुबह आठ से पांच बजे तक हुए चुनाव में लगभग 11 सौ रेल कर्मियों ने अपने चहेते प्रत्याशियों के भाग्य पर मुहर लगाई। अलीनगर पुलिस के साथ आरपीएफ के जवान किसी भी अप्रिय घटना से निबटने के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ लगे हुए थे।
मुगलसराय रेलवे कर्मचारी यूनियन का द्विवार्षिक चुनाव रेेलवे के एईएन कालोनी कार्यालय और मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय परिसर में वोट डाले गए। सुबह आठ से पांच बजे तक एईएन कालोनी कार्यालय में हुए मतदान में मेडिकल कर्मचारियों ने 194, टीआरडी के 105, इंजीनियरिंग के 388, आपरेटिंग में 273 मत पडे़। जबकि प्रेेम कार्यालय में डीआरम बिल्डिंग के रेल कर्मियों ने 157 वोट डाले। इस दौरान सबसे अधिक गहमागहमी एईएन कार्यालय के समीप अपराह्न देखने को मिली जब एक पैनल के कार्यकर्ताओं ने विपक्षी पार्टी के एक कार्यकर्ता पर फर्जी वोट डालने का आरोप लगाया। इसके बाद दोनों तरफ से नाेंकझाेंक शुरू हो गई। इस दौरान सुरक्षा कर्मियों ने दोनाें दलों के कार्यकर्ताओं को हल्का बल प्रयोगकर तितर-बितर किया। सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त बनाने के लिए अलीनगर पुलिस फोर्स और आरपीएफ उपनिरीक्षक सुनिल कुमार पांडेय अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ बूथ स्थल के आसपास पूरे दिन चक्रमण करते रहे। वही दूसरे चरण का मतदान 31 अक्तूबर को होगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018