गरीब रथ में इंजीनियर से मारपीट, पांच बंदी

Chandauli Updated Sat, 27 Oct 2012 12:00 PM IST
मुगलसराय। भागलपुर गरीब रथ से नई दिल्ली जा रहे पटना के पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर रितेश सिंह को नशे में धुत पांच युवकों ने पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। मुगलसराय स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने के बाद इंजीनियर की तहरीर पर जीआरपी ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार पांचों आरोपी बलिया जिले के फेफना रसड़ा और मऊ के निवासी बताए जाते हैं। सभी नई दिल्ली जा रहे थे।
भागलपुर से नई दिल्ली जा रही 22405 अप गरीब रथ एक्सप्रेस के जी-सिक्स में 49 से 53 नंबर बर्थ पर यात्रा कर रहे थे आरोपी पांचों यात्री। बर्थ संख्या 59 पर पटना से नई दिल्ली तक का सफर कर रहे रितेश सिंह थे। बताते हैं कि पांचों यात्री नशे में धुत थे और बोगी में काफी देर से हंगामा मचा रहे थे। इंजीनियर ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा तो गुस्से में युवकों ने रितेश पर हमला बोल दिया। पीटते हुए वह उन्हें बोगी से फेंकने पर आमादा हो गए। इंजीनियर बुरी तरह घायल हो गया। बताते हैं कि काफी देर तक वह बोगी के गेट पर झूलता रहा। ट्रेन में मारपीट की सूचना किसी ने जीआरपी को दे दी। मौके पर पहुंचे जीआरपी उपनिरीक्षक संतोष राय ने पांचों आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने चले आये। पीड़ित इंजीनियर ने पांचों के खिलाफ जीआरपी थाना में तहरीर दी। पकडे़ गये आरोपियों में क्रमश: विनय सिंह, दिनेश सिंह, रसड़ा बलिया, सत्येंद्र यादव और नवीन सिंह फेफना बलिया निवासी हैं, जबकि नंदलाल मऊ का निवासी बताया गया है। इसमें फेफना निवासी नवीन सिंह एमपी में सरकारी अस्पताल में चिकित्सक है। इस संबंध में जीआरपी इंस्पेक्टर रतन सिंह यादव ने बताया कि गरीबरथ ट्रेन में नशे में धुत पांच यात्रियों ने इंजीनियर को बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया था। उनका मेडिकल परीक्षण कराने के बाद इंजीनियर रितेश सिंह की तहरीर पर पांचों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

Spotlight

Most Read

National

तीन करोड़ वाले टेबल के चक्कर में फंसा AIIMS, प्रधानमंत्री मोदी से शिकायत

आरोप है कि निविदा में दी गई शर्तों को केवल यूके की कंपनी ही पूरा कर सकती है। इस कंपनी ने टेबल की कीमत तीन करोड़ रुपये तय की है।

23 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper