किसानों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Chandauli Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
चंदौली। बरहनी ब्लाक के किसानों ने शुक्रवार को पानी के लिए डीएम कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे किसानों ने कहा कि सिधना रजवाहा में पानी नहीं होने से धान की फसल सूख रही है। उक्त रजवाहे से नेवादा, लक्ष्मिनपुर, सोगाईं, सिधना सहित कई गांवों के किसान खेतों की सिंचाई करते हैं। पानी नहीं आने की शिकायत सिंचाई विभाग के अधिकारियों से कई बार की गई, लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे आजिज आकर हमें कलेक्ट्रेट कूच करना पड़ा। चेताया कि यदि शीघ्र रजवाहे में पानी नहीं आया तो वे उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे। इसी दौरान किसानों ने सपा के पूर्व विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव से मिलकर समस्या से अवगत कराया। इस पर उन्होंने एसडीएम से मिलकर पानी की व्यवस्था सुनिश्चित कराने की आवश्यकता जताई। इस अवसर पर प्यारे, रामलाल, संतोष सिंह, राजाराम सिंह, हनुमान चौबे, सदानन्द दुबे, सरवन मौर्या, जयप्रकाश, राकेश मौर्या, रामदुलार प्रसाद, पुन्नर पासवान, शिवशंकर, संतोष कुमार और रविप्रकाश सिंह आदि रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls