ग्रुप डी भरती के दौड़ में 491 पास

Chandauli Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
मुगलसराय। रेलवे इंडियन इंस्टीट्यूट मैदान पर चल रहे आठ दिवसीय ग्रुप डी की भर्ती दौड़ में तीसरे दिन बृहस्पतिवार को 419 अभ्यर्थियों ने पास किया जबकि 407 को छह मिनट में 15 सौ मीटर नहीं दौड़ने से फेल कर दिया गया। तीसरे दिन कुल एक हजार अभ्यर्थियों को बुलाया गया था लेकिन उसमें से 174 अनुपस्थित रहे। इस दौरान एडीआरएम रमेशचंद्र मैदान में पहुंचकर भर्ती दौड़ का जायजा लिया।
नौ से सोलह अक्तूबर तक की आठ दिवसीय ग्रुप डी भर्ती में तीसरे दिन कुल एक हजार अभ्यर्थियों को दौड़ने केे लिए बुलाया गया लेकिन उसमें सिर्फ 826 अभ्यर्थियों ने ही हिस्सा लिया।
इसमें 419 अभ्यर्थियों ने निर्धारित छह मिनट के अंदर 15 सौ मीटर चार राउंड की दौड़ को पास कर लिया। लेकिन 407 अभ्यर्थियों ने निर्धारित समय सीमा के अंदर दौड़ने से वंचित हो गये, जिन्हें मैदान का बाहरी किनारा दिखा दिया गया। इस दौरान मैदान में सुरक्षा व्यवस्था और अभ्यर्थियों की सुविधाओं के बाबत पहुंचे अपर मंडल रेल प्रबंधक रमेशंचंद्र ने कंट्रोल रूम और मैदान में तैनात कर्मचारियों और अभ्यर्थियों के लगने वाली लाइनों के बारें में वहां तैनात अधिकारियों से जानकारी हासिल की।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls