मां- बेटे को बांकी से मारकर किया घायल

Chandauli Updated Sun, 23 Sep 2012 12:00 PM IST
पड़ाव। क्षेत्र के कटेसर गांव की हरिजन बस्ती में शनिवार की शाम दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर जमकर धारधार हथियार चले। इस दौरान अधेड़ महिला और उसका पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची जलीलपुर पुलिस ने उन्हें आटो में बैठाकर मुगलसराय कोतवाली के लिए भेज दिया। कोतवाली पुलिस ने जख्मी मां बेटे को राजकीय महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। महिला की हालत गंभीर होने पर उसे बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया। पूरा मामला प्रेम प्रपंच से जुड़ा हुआ हैै।
क्षेत्र के कटेसर गांव निवासनी फूलगेना देवी (55) औैर उनका पुत्र धमेंद्र कुमार (25) शनिवार को किसी कार्य के लिए गांव से बाहर गये हुए थे। वे जब शाम को लौट रहे थे तो रास्ते में उसके पड़ोसी मिल गये। इस दौरान मां बेटे की पड़ोसियों से किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं होने लगी। इसी बीच मौका पाकर पड़ोसियों ने धारधार हंसुआ से मां बेटे पर वार कर दिया। इसी दौरान एक युवक ने मां फूलगेना देवी के पेट में हंसुआ से प्रहार करके उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जबकि बेटे धर्मेंद्र कुमार को भी सिर पर हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौैके पर पहुंची जलीलपुर पुलिस चौकी ने घायल मां बेटे को एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराने के लिए पहुंचे जहां चिकित्सकों ने भर्ती लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची जलीलपुर चौकी पुलिस ने उन्हें आटो में लादकर मुगलसराय कोतवाली भेज दिया। पुलिस ने दर्द से कराह रही घायल महिला को राजकीय महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। हालांकि उपचार के बाद महिला की गंभीरावस्था को देखते हुए बीएचयू के लिए रेफर कर दिया। इस संबंध में जलीलपुर चौकी प्रभारी वेंकटेश तिवारी का कहना है कि मामला प्रेम प्रपंच से जुड़ा हुआ है। अरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls