डीआईजी हुए कानून व्यवस्था से चिंतित

Chandauli Updated Sat, 22 Sep 2012 12:00 PM IST
चंदौली। पुलिस उपमहानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र ए सतीश गणेश ने शुक्रवार को पुलिस लाइन का वार्षिक निरीक्षण किया। मातहतों संग बैठक कर जिले में कानून व्यवस्था की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने जनपद में बिगड़ रही कानून व्यवस्था पर चिंता भी जताई।
श्री गणेश शुक्रवार को सीधे सदर कोतवाली स्थित पुलिस लाइन के शस्त्रागार पहुंचे वहां पर उन्होंने शस्त्रों के बारे में जानकारी ली। कोतवाली निरीक्षण के दौरान उन्होंने दीवान से शासन द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों के बारे में जानकारी हासिल की और प्रार्थनापत्रों के निस्तारण के बारे में पूछताछ की। उन्होंने मेस का भी निरीक्षण किया। इसके पूर्व गारद में लगे जवानों ने डीआईजी को सलामी दी। पुन: पुलिस लाइन पहुंच पुलिस अधिकारियों संग बैठक की और उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जनपद में बिगड़ रही कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुए अपराधियों की धर-पकड़ के लिए प्रयास तेज करने को कहा। एसपी कृष्ण मोहन ने उपनिरीक्षकों की कमी के बाबत अवगत कराया। इस अवसर पर एएसपी रामचंद्र यादव, विजय भूषण, राधेश्याम, सुधाकर यादव, राजकुमार सहित तमाम थानाध्यक्ष उपस्थित रहे।
उधर, जिले में कानून व्यवस्था में सुधार के लिए डीआईजी के आगमन के पूर्व लगभग 180 आरक्षियों के कार्यक्षेत्रों में फेरबदल किया गया। ज्यातादर नक्सल क्षेत्रों में तैनात आरक्षियों में हेरफेर किया गया। इतने व्यापक स्तर पर की गई फेरबदल पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls