ट्रांसफारमर के लिए बाशिंदों ने लगाया जाम

Chandauli Updated Mon, 10 Sep 2012 12:00 PM IST
नियामताबाद। बीस दिनों से फुंका 100 केवीए का ट्रांसफारमर नहीं बदलने से नाराज अलीनगर बिछड़ी के बाशिंदे रविवार को सड़क पर उतर गए। नागरिकों ने बीस मिनट तक सड़क को जाम रखा और बिजली विभाग के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। जाम पर सकलडीहा जाते समय जब जिलाधिकारी की नजर पड़ी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर 24 घंटे के अंदर ट्रांसफारमर बदलने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।
अलीनगर के बिछड़ी वार्ड के इंडियन ऑयल के समीप 100 केवीए का ट्रांसफारमर विगत 20 दिनों से जला पड़ा है। बाशिंदों ने कई दफा बिजली विभाग के अधिकारियों से इसकी शिकायत की। बावजूद इसके उसे नहीं बदला गया। बिजली बिन बिलबिलाए कालोनीवासी सड़क पर उतर गए। सभासद राजाराम सोनकर के नेतृत्व में रविवार को पूर्वाह्न दस बजे धरना प्रदर्शन करने के बाद सकलडीहा-अलीनगर मार्ग को जाम कर दिया। उसी समय सकलडीहा जा रहे जिलाधिकारी धरनारत कालोनीवासियों के बीच पहुंचे और 24 घंटे के अंदर ट्रांसफारमर को लगाए जाने का आश्वासन दिया। डीएम के आश्वासन के बाद कालोनीवासी शांत हुए और जाम समाप्त कर दिया। लेकिन चेतावनी दी कि यदि 28 घंटे के अंदर ट्रांसफारमर नहीं बदला गया तो बाश्ंिादे एक बार फिर धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। इसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। इस अवसर पर बबलू सोनकर, बच्चा खान, आरती देवी, मंगरा देवी, रुकमणि देवी, आशा देवी, अब्दुल बसर, मोहम्मद कलीम, शौकत अली आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018