कर्मचारियों ने प्रशासन के खिलाफ उगली आग

Chandauli Updated Sat, 01 Sep 2012 12:00 PM IST
चंदौली(ब्यूरो)। जिला सहायक निबंधक कार्यालय पर उत्तर प्रदेश सहकारी समिति कर्मचारी संघ की ओर से नियमित वेतन भुगतान की मांग को लेकर कर्मचारियों का धरना शुक्रवार को भी जारी रहा। कर्मचारियों ने अपनी मांगों को दोहराते हुए प्रशासन के खिलाफ जमकर आग उगली। चेतावनी दी कि यदि हम सभी की मांगें पूरी नहीं होती हैं तो शासन-प्रशासन से आरपार की लड़ाई लड़ेंगे।
कर्मचारियों ने निबंधक सहकारी समितियां उत्तर प्रदेश के निर्देशानुसार 25 हजार रुपये प्रतिमाह सहायता जारी किए जाने और पूर्व में संगठन के साथ हुए समझौते के आधार पर आदेश निर्गत करने की मांग को दोहराया। कहा कि कर्मचारी समिति के चुनाव का बहिष्कार कर चुके हैं। यदि हमारी मांगों पर शीध्र विचार नहीं किया गया तो धरना-प्रदर्शन छोड़ आत्मदाह को विवश हो जाएंगे। धरने में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा मिल रहे समर्थन से सचिवों और कर्मचारियों का हौसले बढ़ गया है। इसमें भाजपा और भाकपा माले सहकारी समिति के कर्मचारियों को समर्थन देने का ऐलान कर चुकी हैं। इस अवसर पर विश्वनाथ सिंह, महेंद्रनाथ सिंह, गोपाल सिंह, रामचंद्र मौर्य, राधेश्याम, हवलदार पांडेय, रामनिवास, महेंद्र, भैयालाल, ओमप्रकाश, रामलाल गुप्ता, चंद्रदेव, चंद्रभान, दशरथ, जयप्रकाश आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018