ग्रामीणों ने चोरों को दबोचा

Chandauli Updated Mon, 27 Aug 2012 12:00 PM IST
शिकारगंज(संवाददाता)। नक्सल प्रभावित इलाके के हेतिमपुर स्थित बाबा जागेश्वरनाथ मुख्य गेट के बगल में शनिवार की मध्य रात्रि चोरों ने परचून की दुकान में सेंध लगाकर दुकान में प्रवेश कर गए। चोरों की आहट से दुकानदार की नींद खुल गई और वह शोर मचाने लगा। शोर सुनकर आस पास के ग्रामीण एकत्र हो गए। इस दौरान चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
क्षेत्र के हेतिमपुर स्थित यशवंत चौरसिया के परचून की दुकान में गांव के ही चोर शनिवार की मध्य रात्रि में सेंध लगाकर घुस गए। वह दुकान में ही सो रहा था। खटरपटर की आवाज सुन दुकानस्वामी जग गया। चोरी की भनक लगते ही वह जोर जोर से शोर मचाने लगा। शोर सुनकर आस पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचकर चोरों को धर दबोचा और जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए चोर क्रमश: नेवाजगंज निवासी कयामुद्दीन, हेतिमपुर निवासी बुधई राम कुमार थे। उनके पास से छेनी, हथौड़ी, टेंट हाउस की रम्मा बरामद किया गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018