जहरीला दाना खाने से तीन सौ मुर्गों की मौत

Chandauli Updated Mon, 30 Jul 2012 12:00 PM IST
चंदौली। सदर कोतवाली क्षेत्र के चकिया गांव में शनिवार की रात अराजक तत्वों ने पोल्ट्री फार्म में जहरीला दाना रख दिया। दाना खाने से लगभग तीन सौ मुर्गों की मौत हो गई। फार्म संचालक ने कोतवाली पुलिस को घटना की तहरीर दे दी है।
जानकारी के अनुसार चकिया गांव निवासी लक्ष्मन मौर्या का गांव में ही पोल्ट्री फार्म है। भुक्तभोगी के अनुसार वह प्रतिदिन की भांति फार्म में पल रहे मुर्गों को दाना डालने केे बाद खाना खाने घर चला आया। इसी दौरान तेज बारिश होने के कारण उसे वापस फार्म पर जाने में देर हो गई। मौका देखकर अराजकतत्वों ने पोलेट्री फार्म में जहरीला दाना रख दिया। रविवार की सुबह जब लक्ष्मन अपने फार्म पर मुर्गों को दाना देने पहुंचा तो भीतर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। फार्म में लगभग तीन सौ मुर्गेे मरे पड़े थे। उसने तत्काल पशु चिकित्सक को बुलाकर मृत मुर्गों की जांच कराई तो पता चला कि जहरीला दाना खाने से उनकी मौत हुई है।
भुक्तभोगी ने बताया कि फार्म के आसपास के लोगों ने कई बार पोल्ट्री फार्म बंद करवाने के लिए जनपदस्तरीय अधिकारियोें से शिकायत की थी। इसके बाद से वे लोग खुन्नस खाए हुए थे। पोल्ट्री फार्म के बगल में वह बड़ा फार्म खोलने की तैयारी में था इसी को लेकर ही कतिपय लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। लक्ष्मन ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी हैै।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls