मोबाइल चोरी को लेकर यात्रियों के दो गुट भिड़े

Chandauli Updated Thu, 26 Jul 2012 12:00 PM IST
मुगलसराय। रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की रात पहुंची 12369 अप उपासना एक्सप्रेस की जनरल बोगी में जसीडीह से हरिद्वार तक का सफर कर रहे रेल यात्रियाें के दो गुटों में मोबाइल चोरी को लेकर आरोप प्रत्यारोप के बाद जमकर मारपीट हो गई। इसमें चार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। ट्रेन मुगलसराय पहुंचते ही आधा दर्जन घायल रेल यात्रियों ने मारपीट की घटना जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराई। घायल रेल यात्रियों की तहरीर पर जीआरपी ने जनरल बोगी में छापा मारकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गंभीर रूप से घायल रेल यात्रियों को लोको चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
हावड़ा से हरिद्वार जा रही 12369 अप उपासना एक्सप्रेस के जनरल बोगी में जसीडीह के नया चौक गांव निवासी रूसी लाल (20), लालू (35), मुन्नी लाल (28) और भागीरथ (22) सहित अन्य दो और यात्री मंगलवार को बीती रात हरिद्वार जा रहे थे। उसी कोच में आरा निवासी अजीत राय नामक रेल यात्री भी सफर कर रहा था। बताते हैं कि बोगी में सब कुछ सामान्य चल रहा था तभी अजीत ने चार्जिगिं के लिए अपना मोबाइल चार्ज में लगाया था। इसी दौरान बोगी से अजीत का मोबाइल चोरी हो गया। इस पर वह उग्र होकर बगल वाली सीट पर सफर कर रहे श्रमिक रेल यात्रियों पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाने लगा। इस पर रेल यात्रियों ने उसके आरोप का विरोध किया। देखते ही देखते मामला वाक से मल्ल युद्ध में बदल गया। इस दौरान आधा दर्जन रेल यात्रियों को अजीत और उसके साथी यात्रियों ने जमकर पिटाई कर दी। इसमें चार रेल यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। चलती ट्रेन में मारपीट के चलते बोगी में अफरातफरी का माहौल हो गया। इसी बीच ट्रेन जब मंगलवार की रात में स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो घायल यात्रियों ने जीआरपी में मारपीट की तहरीर दर्ज कराई। जीआरपी के जवानों ने बोगी में छापा मार कर आरोपी रेल यात्री अजीत राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि घायल रेल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाले में लालू की नई मुसीबत, चाईबासा कोषागार मामले में आज आएगा फैसला

चारा घोटाला मामले में रांची की स्पेशल सीबीआई कोर्ट बुधवार को सुनवाई करेगी। स्पेशल कोर्ट जज एस एस प्रसाद इस मामले में फैसला देंगे।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper