डांट से क्षुब्ध किशोरी ने लगाई फांसी

Chandauli Updated Sat, 07 Jul 2012 12:00 PM IST
नियामताबाद। अलीनगर थाना क्षेत्र के हेशामपुर में शुक्रवार की शाम मां की डांट से क्षुब्ध 15 वर्षीय किशोरी प्रियंका ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी मुगलसराय विधायक बब्बन सिंह चौहान की रिश्ते में नतिनी लगती थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मुगलसराय के विधायक बब्बन सिंह चौहान के भाई हंस नारायण चौहान की पुत्री नागेश्वरी अपने पिता के आवास हेशामपुर चंद्रखा स्थित आवास पर रहती थी। उसकी पुत्री प्रियंका (15) सिंघीताली स्थित कान्वेंट स्कूल में पढ़ती थी। बताते हैं कि शुक्रवार को स्कूल से आने के बाद प्रियंका ने अपने मामा की जेब से कुछ पैसे निकाल लिए थे। इस पर मां ने गुस्से में आकर प्रियंका की पिटाई कर दी। पिटाई से नाराज प्रियंका ने अपने कमरे में जाकर देर शाम पंखे की खूंटी में रस्सी को बांध गले में फंदा बनाकर झुल गई। इससे उसकी मौत हो गई। जब उसकी मां किसी कार्यवश कमरे में गई तो उसे लटकते देख हतप्रभ रह गई और चीखने चिल्लाने लगी। शोर गुल की आवाज सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो अवाक रहे गए। घटना केवक्त हंस नारायण चौहान किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चकिया गए थे। बाकी लोग घर में ही टीवी देख रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls