भयमुक्त मतदान के लिए नगर में किया रूट मार्च

Chandauli Updated Tue, 26 Jun 2012 12:00 PM IST
मुगलसराय। भयमुक्त निर्वाचन के लिए सोमवार की देर शाम नगर के विभिन्न वार्डों सहित चट्टी चौराहों से नगर कोतवाली द्वारा रूट मार्च निकाला गया। इस दौरान नगर कोतवाल संजय सिंह ने पब्लिक एड्रेस सिस्टम के जरिए मतदाताओं को सुरक्षित तथा भयमुक्त मतदान करने की अपील की। चुनाव प्रचार कार्य थमने के बाद सोमवार की शाम सायरनों और हूटरों की थर्रा देने वाली आवाज तथा कई वाहनों के साथ नगर कोतवाली पुलिस की तरफ से रूट मार्च निकाला गया। रूट मार्च नगर के विभिन्न चट्टी चौराहों से होते हुए सभी 25 वार्डों में से निकाला गया। इस दौरान पब्लिक एड्रेस सिस्टम के जरिए नगर कोतवाल संजय सिंह द्वारा मतदाताओं को संबोधित किया जाता रहा। वहीं रूट मार्च को देखकर मिनीमहानगर में कौतुहल बना रहा। इस संबंध में कोतवाल संजय सिंह ने बताया कि आज शाम से सभी शराब की दुकानों को बंद करा दिया गया है। साथ ही अगर कहीं से भी किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की सूचना मिलेगी तो उसपर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। नगर कोतवाल ने सभी मतदाताओं से निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की गई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018