समर कैंप में बच्चों ने मचाया धमाल

Chandauli Updated Mon, 11 Jun 2012 12:00 PM IST
चंदौली। स्वर साधना म्यूजिक स्कूल के तत्वावधान में नगर के यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल में चल रहे समर कैंप में रविवार को बच्चों ने जमकर धमाल मचाया। बच्चों ने एक से बढ़ कर एक गीत प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों का मनमोह लिया। आर्गन पर शेरू तो पैड पर सचिन के साथ बच्चों ने खूब नृत्य किया।
इस दौरान बच्चों ने वेस्टर्न और क्लासिकल डांस के साथ नए पैटर्न का अभ्यास किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य हरिहर विश्वकर्मा ने बताया कि बच्चे प्रतिभा संपन्न हैं उनके अंदर छिपी हुई प्रतिभा को कैंप के माध्यम से बाहर किया जा रहा है।अच्छे प्रशिक्षकों के माध्यम से बच्चों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। कहा कि समर कैंप के बाद सभी को म्यूजिक की कक्षाएं चलाती रहेंगी। बच्चों को डांस का प्रशिक्षण टी.वी. कलाकार राजीव राज दे रहे है। कैंप में आदिशक्ति, दिव्य शक्ति, तान्या, मुस्कान, पायल, शुभम गुप्ता, जीनियश, अभिमन्यू, खुशी, श्रेया, माला, विवेक कुमार आदि शामिल है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018