रेल कर्मचारियों ने विरोध-प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

Chandauli Updated Fri, 01 Jun 2012 12:00 PM IST
मुगलसराय। ईसीआरकेयू शाखा नंबर दो व तीन के बैनर तले बृहस्पतिवार को विभिन्न मुद्दों को लेकर यूनियन के कर्मचारियों ने लोको चिकित्सालय के समक्ष जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन किया। कर्मचारियों का आरोप था कि चिकित्सालय प्रशासन पीएमई के नाम पर लूट खसोट कर रहा है। अंत में कर्मचारियों ने मांगों के समर्थन में वरीय कार्मिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
स्थानीय मंडल रेल चिकित्सालय में बृहस्पतिवार को ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन शाखा नंबर दो और तीन के पदाधिकारियाें ने हास्पिटल में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर सीएमएस आफिस के समक्ष जमकर नारेबाजी करते हुए सभा की। रेल कर्मचारियों ने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाया कि शाखा नंबर तीन के सचिव जब उनसे चिकित्सा कार्य के लिए मिलने गए थे तब सीएमएस ने असंसदीय भाषा का प्रयोग कर भगा दिया था। यूनियन नेताओं ने आरोप लगाया कि हास्पिटल में बेडसीट की धुलाई तीमारदाराें से कराई जाती है। पीएमई के नाम पर दो हफ्ता रोककर धन उगाही की जाती है। जबकि फिजियो थेरेपी रू म में इलाज के नाम पर विशेष उपकरण ही नहीं है। पैथालाजी के नाम पर 47 सौ रुपये प्रतिमाह डाक्टर को दिया जाता है लेकिन उक्त डाक्टर हास्पिटल में दर्शन तक नहीं देता है। वरीय मंडल कार्मिक अधिकारी सुरेश चंद्र श्रीवास्तव ने सभी मुद्दों पर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर आंदोलित कर्मचारियों को शांत कराया। विरोध प्रदर्शन में अशोक कुमार सिंह, एसके सिंह, एसबी सिन्हा, आईबी सिन्हा, अवधेश पांडेय, सीबी सिंह, महेंद्र प्रसाद, देवी दयाल, योगेंद्र प्रसाद, लल्लन सिंह, शिवकुमार तिवारी, शिवकुमार, वकीम, एसएन पांडेय, अजीत, एएच खान, गौतम आदि रेल कर्मी उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

National

पाकिस्तान की तबाही के दो वीडियो जारी, तेल डिपो समेत हथियार भंडार नेस्तनाबूद

सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पाकिस्तानी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारत के जवाबी हमले में पाकिस्तान की कई फायरिंग पोजिशन, आयुध भंडार और फ्यूल डिपो को बीएसएफ ने उड़ा दिया है।

23 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper