ब्लाक प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव 11 को

Chandauli Updated Wed, 23 May 2012 12:00 PM IST
चकिया(सं.)। ब्लाक प्रमुख चंद्रकला कुशवाहा के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने की तिथि डीएम ने 11 जून को निर्धारित कर दी है। तिथि निर्धारण के साथ ही विकास खंड में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।
ज्ञात हो कि प्रदेश में सत्ता का निजाम बदलने के बाद से ही चकिया की ब्लाक प्रमुख चंद्रकला कुशवाहा के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव आने की अटकलबाजियां जारी थीं। अब तिथि निर्धारण से इन अटकलों पर विराम लग गया है। चंद्रकला कुशवाहा ने पिछड़ी जाति की महिला के लिए आरक्षित ब्लाक प्रमुख की सीट पर बसपा सरकार के कार्यकाल में हुए चुनावों में बसपा प्रत्याशी के रूप में विजय प्राप्त किया था, लेकिन प्रदेश में सत्ता बदलने के बाद से ही ब्लाक प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने की कवायद सत्ताधारी दल के नेताओं ने आरंभ कर दी थी, जिसके तहत एक सप्ताह पूर्व 46 क्षेत्र पंचायत सदस्यों के हस्ताक्षर से युक्त ज्ञापन डीएम को सौंपा गया था, जिस पर डीएम ने 11 जून को अविश्वास प्रस्ताव लाने की तिथि निर्धारित कर दी है। ज्ञात हो कि चकिया क्षेत्र पंचायत में 73 क्षेत्र पंचायत सदस्य है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls