नकली डीजल बनाने का भंडाफोड़

Chandauli Updated Sat, 05 May 2012 12:00 PM IST
चंदौली। जिले में चल रहे तेल के काले कारोबार का एक और मामला शुक्रवार को उजागर हुआ। इस बार सदर कोतवाली क्षेत्र के सेरूका गांव के समीप नेशनल हाईवे पर स्थित एक ढाबे से नकली डीजल बनाने का खेल पकड़ा गया। यहां से क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी की टीम ने भारी मात्रा में मिट्टी का तेल, डीजल, केमिकल और उपकरण बरामद किए। छापे से पहले ही अवैध कारोबारी भाग निकले। इस मामले में दो के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सदर कोतवाली क्षेत्र के सेरूका गांव के समीप नेशनल हाईवे स्थित एक ढाबे पर कई माह से नकली डीजल बनाने का कारोबार फलफूल रहा था। मुखबिर से मिली सूचना पर खाद्य अधिकारी संतोष कुमार, वरिष्ठ आपूर्ति निरीक्षक जयराज बहादुर सिंह, कस्बा प्रभारी श्रीप्रकाश मिश्रा और एसआई शिवपूजन यादव समेत पुलिस टीम ने शुक्रवार को तड़के ढाबे पर छापेमारी कर दी। टीम के हाथ एक ड्रम में 120 लीटर डीजल, 100 लीटर मिट्टी का तेल, 50 लीटर केमिकल और आधा दर्जन ड्रम सहित तेल भरने के उपकरण मिले। हालांकि धंधे में लिप्त कारोबारी टीम के पहुंचने के पहले ही फरार हो चुके थे। छापेमारी के दौरान क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस बरामद सामग्री को सीजकर कोतवाली ले आई और डीएम के निर्देश पर एक नामजद सहित अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुट गई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls