तीसरे मोर्चे की बनेगी सरकार : मुलायम

Chandauli Updated Thu, 08 May 2014 05:30 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
सकलडीहा। स्थानीय इंटर कालेज के मैदान पर सपा की सभा में बुधवार को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव हेलीकाप्टर में खराबी की वजह से नहीं पहुंच सके। सभा के अंत में सपा प्रत्याशी रामकिशुन ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर मौजूद मुलायम सिंह यादव से संपर्क साधा। जहां से सपा सुप्रीमो ने मोबाइल के जरिये जनता को संबोधित किया। दो मिनट के संक्षिप्त भाषण में उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र में तीसरे मोर्चे की सरकार बनने जा रही है।
विज्ञापन

उन्होंने कहा कि जनता सपा के हाथों को मजबूत करे, ताकि केंद्र में एक सुदृढ़ सरकार बनाई जा सके। उन्होंने कहा कि यह चुनाव रामकिशुन नहीं, वे खुद लड़ रहे हैं। साथ ही यह भी कहा कि हेलीकाप्टर में आई खराबी के कारण वे नहीं आ पाए, लेकिन चंदौली की जनता को बधाई देने जरूर आएंगे। इसके बाद सपा प्रत्याशी रामकिशुन ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जनता की सुविधाओं का पूरा ख्याल रखा। दो साल में जनता से किए गए वादों को पूरा किया। जनपद के विकास के लिए सपा सरकार ने कई योजनाओं व परियोजनाओं को मंजूरी दी।
जिलाध्यक्ष बलिराम यादव ने गुजरात माडल व मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 सालों में जितना विकास गुजरात में हुआ, उससे कहीं अधिक विकास यूपी में दो साल के अंदर सपा सरकार ने कर दिखाया है। मनोज सिंह काका ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता और युवाओं का विशेष ध्यान रखा। आज प्रदेश में दवा से लेकर पढ़ाई तक मुफ्त कर दी गई है। सभा के दौरान लोकगीत कलाकार फौजी मनमौजी ने अपने प्रस्तुति से वहां मौजूद लोगों को जमकर हंसाया। इस मौके पर पूर्व विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव, डा. सूबेदार सिंह, डा. पीयूष यादव, अनिल मिश्रा, इंद्रजीत उर्फ अजीत यादव, संतोष विश्वकर्मा, सत्यनारायण राजभर, डा. बहादुर यादव, पुत्तुल यादव, रमेश यादव, राजा खां, राजेश कुमार उर्फ आरएन आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता हाजी लाल मोहम्मद व संचालन रवींद्र प्रताप सिंह ने किया।
फोटो संख्या 053+054
सभास्थल पर रही तगड़ी सुरक्षा
सकलडीहा। सभास्थल तक जाने वाले रास्तों पर बैरिकेडिंग कर आने-जाने वालों की गहन तलाशी की जा रही थी। वहीं सभा स्थल पर महिला व पुरुष पुलिस वाले बड़ी तादात में तैनात किए गए थे। सपा सुप्रीमो के आगमन के मद्देनजर मैदान में बने मंच की ब्लैक कमांडो व सुरक्षा बेड़े में शामिल लोगों ने मेटल डिटेक्टर से एक-एक वस्तु की गहन जांच-पड़ताल की। इसके अलावा वहां जैमर की भी व्यवस्था की गई थी। सपा सुप्रीमो के नहीं आने के कारण पुलिस कर्मचारी व अधिकारी तपती दोपहरी में गर्मी से बेहाल दिखे।
इनसेट------
पानी के पैकेट के लिए रही मारामारी
सकलडीहा। सपा कार्यकर्ताओं द्वारा पानी के पैकेट वितरण के दौरान कुछ समय के लिए सभास्थल पर अव्यवस्था उत्पन्न हो गई। लोग पानी का पैकेट पाने के लिए धक्का-मुक्की करने लगे। इस अव्यवस्था को देख मंच पर मौजूद सपा प्रत्याशी रामकिशुन ने कार्यकर्ताओं को पानी का पैकेट भीड़ के बीच जाकर लोगों को पानी का पैकेट देने को कहा।
इनसेट-------
आसमान पर टिकी रही निगाहें
सकलडीहा। जनसभा में उमड़े लोग बुधवार को बार-बार आसमान की ओर निगाहें टिकाए रहे। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के संबंध में मंच से किसी भी प्रकार की सूचना के प्रसारण के बाद वहां मौजूद लोगों की निगाहें कुछ समय के लिए आसमान पर टिक जातीं। यह क्रम शाम चार बजे तक चलता रहा।
इनसेट-----
सीज हुए 11 वाहन
सकलडीहा। स्थानीय इंटर कालेज में चुनावी सभा में शामिल होकर लौट रहे समानता दल के सुभाष राजभर के 11 वाहनों को व्यय प्रेक्षक विनोद कुमार ने बुधवार को सीज कर दिया। उनका था कि इन वाहनों का परमिशन नहीं था। इससे नाराज सपाइयों ने कोतवाली में धरना दिया, लेकिन बात नहीं बनी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us