ट्रेन में दो यात्रियों से जेवर-कैश भरा बैग लूटा

Bulandshahr Updated Tue, 21 Jan 2014 05:50 AM IST
खुर्जा। शाहदरा से मंसूरपुर गांव मे शादी मे शिरकत करने जा रहे दो युवकों से रविवार शाम जंक्शन पर एजीएन ट्रेन में जेवर और कैश से भरा बैग लूट लिया। बदमाश यात्रियों को धक्का देकर चलती ट्रेन से कूद कर फरार हो गए। पीड़ित सोमवार सुबह वारदात की तहरीर देने पहुचे, लेकिन जीआरपी ने वारदात फर्जी बताकर टरका दिया। शाहदरा के विश्वासनगर निवासी रवि गोस्वामी अपने दोस्त सुशील के साथ खुर्जा के समीप मंसूरपुर में शादी समारोह में आ रहा था। सिकंदरपुर स्टेशन पर ट्रेन बदलने के बाद दोनो एजीएन ट्रेन से कमालपुर स्टेशन पर उतरने के लिए कोच के गेट पर खड़े थे। पीड़ित रवि गोस्वामी ने बताया कि खुर्जा जंक्शन से जैसे ही एजीएन ट्रेन चली पहले से घात लगाए बैठे दो शातिरों ने कोच के गेट पर दोनो को धक्का देकर बैग लूट लिया और चलती ट्रेन से प्लेटफार्म पर कूद कर फरार हो गए। जब तक रवि और सुशील ने शोर मचाया ट्रेन रफ्तार पकड़ चुकी थी। रवि की माने तो बैग मे दो सोने की चेन, दो अंगूठी, 45000 हजार रुपये रखे थे। देर रात दोनो कमालपुर रेलवे स्टेशन पर उतर कर मंसूरपुर चले गए और सोमवार सुबह तहरीर देने पहुचे, लेकिन जीआरपी ने घटना फर्जी बताकर टरका दिया। जीआरपी चौकी इंचार्ज राजेश त्यागी ने घटना की जानकारी से इनकार किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018