‘मतदान के बाद करें घर के बाकी काम’

Bulandshahr Updated Tue, 21 Jan 2014 05:50 AM IST
बुलंदशहर। वोट डालने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए निर्वाचन आयोग की मतदाता जागरूकता एक्सप्रेस बस सोमवार को बुलंदशहर पहुंची। बस की अगुवाई अफसर, स्टूडेंट्स और आम आदमी ने की। सीडीओ राधे श्याम मिश्र ने काला आम चौराहे पर फीता काटकर बस को रवाना किया। स्टूडेंट्स ने मतदाता जागरुकता रैली निकाली।
डीएवी इंटर कालेज में सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ। इसमें गौरी शंकर कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने स्वागत गीत, मुस्लिम डिग्री कालेज की छात्राओं ने मतदाता जागरुकता गीत और आर्य कन्या इंटर कालेज की छात्राओं ने नुक्कड़ नाटक किया। मतदाता एक्सप्रेस बस मुजफ्फरनगर, मेरठ, हापुड़ से होते हुए गुलावठी और बुलंदशहर काला आम चौराहे पर पहुंची। कार्यक्रम में हकीम मुकुटलाल कन्या शिक्षा सदन, मुस्लिम गर्ल्स इंटर कालेज, राजकीय गर्ल्स इंटर कालेज, आईपी डिग्री कालेज, जेएस पीजी कालेज की छात्राएं रहीं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls