संकल्प संस्था की ब्रांड एंबेसडर बनेगी महविश

Bulandshahr Updated Tue, 11 Dec 2012 05:30 AM IST
बुलंदशहर/मेरठ। महविश अब ऑनर किलिंग के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी। महविश को कैंपेन अगेंस्ट ऑनर किलिंग का ब्रांड एंबेसडर बनाया जाएगा। वह दुखियारों के लिए रक्षापुरम में तैयार किए गए होम का उद्घाटन करने मेरठ भी आएगी। सोमवार को इसकी पेशकश संकल्प शिक्षा प्रसार समिति की टीम ने भाटगढ़ी पहुंचकर महविश के सामने रखी। मेरठ की संस्था संकल्प शिक्षा प्रसार समिति की सेक्रेट्री अतुल शर्मा ने बताया कि उनकी संस्था तीन वर्ष से ऑनर किलिंग से आशंकित प्रेम दीवानों के लिए लड़ाई लड़ रही है। प्रेमी युगल को आसरा देने के लिए उन्होंने मेरठ-मवाना रोड स्थित रक्षा पुरम में एक आशियाना बनाया है। यहां वे युगल आराम से रह सकते हैं, जिन्हें परिवार से किसी तरह का खतरा हो। अतुल शर्मा ने बताया कि इस प्रेमियों के इस आशियाने का उद्घाटन महविश के हाथों होगा। साथ ही संस्‍था चाहती है कि महविश अब अन्य प्रेमी युगलों के लिए लड़कर उनका नेतृत्व करें। वहीं महविश ने संस्था को आश्वासन दिया है कि वह उद्घाटन के मौके पर जरूर आएगी। जहां तक बात नेतृत्व और एंबेसडर बनने की है तो फिलहाल वह अस्वस्थ है। इस बारे में बाद में विचार करेगी।

कल राज्यमंत्री रियाज अहमद देंगे 5 लाख का चेक
बुलंदशहर। मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतक अब्दुल हकीम की पत्नी महविश को पांच लाख की सहायता धनराशि का चेक राज्यमंत्री रियाज अहमद बुधवार को सौंपेंगे। प्रशासन ने धनराशि का ड्राफ्ट बैंक से बनवा लिया है। पिछले दिनों भांटगढ़ी में मुख्यमंत्री के दूत बनकर आए राज्यमंत्री रियाज अहमद ने महविश को मुख्यमंत्री राहत कोष से पांच लाख रुपये देने की घोषणा की थी। शासन ने रकम डीएम के खाते में जारी कर दी थी। बुधवार को राज्यमंत्री सीधा भांटगढ़ी पहुंचेंगे और महविश को चेक देंगे। सिटी मजिस्ट्रेट एके सिंह ने बताया कि चेक वितरण करने की तैयारी हो चुकी है।

जोया ने पहने आमिर खान के भेजे कपड़े
बुलंदशहर। सिकंदराबाद मार्ग स्थित भाटगढ़ी में 18 दिन बाद खुशी देखने को मिली। महविश की नवजात जोया के आने की खुशी से हकीम के परिजनों के मुरझाए चेहरों पर मुस्कुराहट नजर आई। वहीं महविश भी अपनी दूसरी बेटी को पाकर खुश थी, लेकिन इस खुशी का इजहार खुलकर नहीं कर पाई। इसका कारण 18 दिन पहले हुई अब्दुल हकीम की हत्या और खतरे की आशंका थी।
सोमवार को भाटगढ़ी का माहौल काफी बदला-बदला था। यहां रोजाना की तरह पुलिस तैनात थी, लोग और हकीम के परिजन कभी-कभी गली से गुजरते दिखाई दे रहे थे। लोगों की चाल में अजीब से फुर्ती दिखाई दे रही थी। अब तक डर के साए में जीने की शिकायत करने वाले परिजन उनसे मिलने वाले रिश्तेदार और परिचित को देखकर मुस्कुराते दिखाई दिए। महविश भी पूछने पर मुस्कराकर जवाब देती नजर आई। उसने बताया कि नवजात बेटी का नाम जोया रखा है। उसे आमिर खान के भेजे गए कपड़े पहनाए हैं।

Spotlight

Most Read

Lakhimpur Kheri

हिंदुस्तान बना नौटंकी, कलाकार है पक्ष-विपक्ष

हिंदुस्तान बना नौटंकी, कलाकार है पक्ष-विपक्ष

22 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper