पूर्व विधायक होराम ने बसपा छोड़ी

Bulandshahr Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
बुलंदशहर। जेवर विधानसभा सीट पर बीजेपी व बसपा से तीन बार विधायक रहे होराम सिंह ने सैकड़ों समर्थकों सहित सोमवार को बसपा को अलविदा कह दिया। दिल्ली रोड स्थित एक होटल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए होराम सिंह ने बसपा को घेरा। पूर्व विधायक ने स्थानीय गुटबाजी और एफडीआई पर बसपा सुप्रीमो को खरी-खोटी सुनाई। वह अपने पुराने राजनीतिक गुरू कल्याण सिंह के साथ 12 या 25 दिसंबर को भाजपा में शामिल हो सकते हैं।
होराम सिंह ने कहा कि बसपा देश की ज्वलंत समस्याओं और कार्यकर्ताओं के सम्मान की अनदेखी कर रही है। बसपा के एक सांसद पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में उसने पार्टी उम्मीदवारों का विरोध किया। शिकायत के बावजूद पार्टी ने कोई कार्रवाई नहीं की।
होराम सिंह ने कहा कि बसपा दलित, शोषित, निर्बल एवं अल्पसंख्यकों की हितैषी होने का केवल नारा देती है। उन्होंने कहा कि समर्थकों के साथ मिलकर जल्द ही अगले कदम का निर्णय लिया जाएगा। हालांकि विश्वसनीय सूत्रों का दावा है कि 12 या 25 दिसंबर को वह कल्याण सिंह के साथ भाजपा में शामिल हो जाएंगे।

इन्होंने छोड़ी बसपा
होराम सिंह के साथ गौतमबुद्धनगर की पूर्व अध्यक्ष बाला देवी, मेरठ मंडल के पूर्व कोऑर्डिनेटर रामेश्वर प्रधान, ठा. रोशन सिंह, चौ. किशन सिंह, शिवकुमार, प्रमोद शर्मा सहित करीब 50 ग्राम प्रधान, 35 बीडीसी सदस्यों और करीब सौ कार्यकर्ताओं ने बसपा छोड़ने की घोषणा की।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018