शिक्षक ने 3 साल तक फुफेरी बहन से किया रेप

Bulandshahr Updated Fri, 23 Nov 2012 12:00 PM IST
बुलंदशहर। मेरठ के एक इंटर कालेज का शिक्षक निकाह करने का झांसा देकर फुफेरी बहन से तीन साल तक रेप करता रहा। इसी भनक लगते ही जब लड़की के परिजन शिक्षक के घर रिश्ते की बात लेकर पहुंचे, तो आरोपी पलट गया। एसएसपी ने गुलावठी एसओ को जांच के आदेश दिए हैं।
गुलावठी निवासी एमए की छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला ममेरा भाई मेरठ के एक इंटर कालेज में शिक्षक है। आरोप है कि शिक्षक और उसके परिजन कई साल से निकाह करने का झांसा दे रहे थे। तीन साल से शिक्षक छात्रा से दुष्कर्म कर रहा था। छात्रा के परिजनों को इसका पता चला तो वे मंगलवार को रिश्ते की बात करने शिक्षक के घर पहुंचे, लेकिन आरोपियों ने निकाह करने से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने छात्रा को परिजनों को घर निकाल दिया। परिजन थाने में गए, लेकिन पुलिस ने टरका किया। पीड़ित छात्रा और परिजन बृहस्पतिवार को एसएसपी के पास पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। एसएसपी ने गुलावठी एसओ से जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है।
शिक्षक का कहीं और तय हुआ था रिश्ता
पीड़िता का कहना है कि शिक्षक उसे पढ़ाई करने के लिए प्रेरित करता था। एमए की पढ़ाई भी शिक्षक के कहने पर की और खर्च भी शिक्षक ने दिया। वह उसे बीएड कराना चाहता था, लेकिन इसी बीच उसके परिजनों ने शिक्षक का निकाह कहीं और तय कर दिया। तब उसने परिजनों को सारी बात बताई।
एक तरफा का मामला
गुलावठी एसओ वीरेंद्र सिंह यादव का कहना है कि युवती शिक्षक से एक तरफा प्यार करती है। दोनों की फैमिली स्टैंडर्ड में काफी अंतर है। परिजन भी बेटी का निकाह शिक्षक से कराना चाहते हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018