जाम और पथराव करने वाले 230 लोगों पर रिपोर्ट

Bulandshahr Updated Tue, 20 Nov 2012 12:00 PM IST
शिकारपुर (बुलंदशहर)। सलेमपुर थाना क्षेत्र के मेरठ बदायूं मार्ग पर गांव जटपुरा के पास सड़क हादसे के बाद हाईवे पर जमा लगाने और जाम खुलवाने पर पुलिस पर पथराव करना लोगों को महंगा पड़ा है। पुलिस ने मामले में तीस लोगों को नामजद और 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
रविवार रात मेरठ-बदायूं हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया था। हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी औैर दूसरा गंभीर घायल हो गया था। गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया, तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसमें एक दरोगा समेत कई पुलिस कर्मी जख्मी हो गए थे। हादसे में घायल दरोगा मंडी चौकी इंचार्ज के सिर में ईंट लगी थी। इससे वह लहूलुहान हो गए थे, उन्हें शनिवार रात नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चोट गंभीर होने के कारण उन्हें मेरठ अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सोमवार को पुलिस ने इस मामले में तीस लोगों को नामजद कर और दो सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा और सरकारी कार्य में बाधा डालने आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018