छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी का परचम

Bulandshahr Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
बुलंदशहर/खुर्जा/ डिबाई। आईपी काॅलेज में छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और सहसचिव पद पर परचम लहराया कर सभी को मात दे दी है। एनएसयूआई और सपा समर्थित प्रत्याशी एक भी सीट नहीं बचा पाए। रालोद ने भी कोई खाता नहीं खोला है। 3093 वोटरों में से 1568 मत पड़े जबकि 182 वोट निरस्त हुए। कुल 50.69 फीसदी मतदान हुआ है।
वहीं, खुर्जा के एनआरईसी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी पैनल ने एनएसयूआई का सूपड़ा साफ कर वहां पर भी चार पदों पर जीत का परचम लहराया है। सचिव पद को छोड़ दें तो अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सह सचिव और कोषाध्यक्ष पद पर एबीवीपी प्रत्याशी भारी अंतर से जीते। कड़ी सुरक्षा में विजयी प्रत्याशियों की घोषणा की गई है और पुलिस की सुरक्षा में विजेताओं को उनके आवास तक छोड़ा गया। इसी तरह डिबाई के डिगंबर डिग्री काॅलेज के परिणाम ने भी चौका दिया है। आईपी काॅलेज में अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी के शुभव गोयल को 523 मत मिले जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी संजीव कुमार को 486 वोट से ही संतुष्ट करना पड़ा। उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की छवि रानी को 542 मत मिले जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी गौरव कुमार शर्मा को 474 वोट मिले। सचिव पद पर विजयी प्रत्याशी एबीवीपी के चिराग जिंदल को 593 मत मिले। जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी निशांत तेवतिया को 461 वोट से ही काम चलाना पड़ा। सहसचिव पद पर भी एबीवीपी का कब्जा रहा। सिद्धार्थ ने 622 मत लेकर प्रतिद्वंद्वी को 56 मतों से पराजित किया। नवीन चौधरी को 566 मत मिले। डा. पूनम पालीवाल ने बताया कि आईपी कालेज में चारों पदों पर एबीवीपी के प्रत्याशी विजयी घोषित हुए हैं। प्राचार्य डा. पीके मांगलिग ने बताया कि दोनों कैंपस में 50.69 फीसदी मतदान हुआ है।

खुर्जा के एनआरईसी कॉलेज के अध्यक्ष बने अतुल
खुर्जा। एनआरईसी कॉलेज में छात्र चुनाव के लिए मतदान शुक्रवार सुबह आठ बजे कड़ी सरक्षा व्यवस्था के बीच शुुरू हुआ। तीन बजे मतगणना शरू हुई। शाम छह बजे परिणाम की घोषणा हुई तो एबीवीपी समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। अध्यक्ष पद पर एबीवीपी प्रत्याशी अतुल कुमार त्यागी ने एनएसएयूआई प्रत्याशी अरब सिंह को 697 मतों से हराया। उपाध्यक्ष पद पर राखी छौंकर ने प्रतिद्वंद्वी काजल को 674 मतों से करारी मात दी। सचिव पद पर एनएसयूआई प्रत्याशी प्रशांत गोस्वामी ने एबीवीपी के नितेश सिंघल को 143 मत दी, सह सचिव पद पर एबीवीपी के विष्णु नारायण पाराशर ने एनएसयूआई के जावेद मलिक को हराया, कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवार राजकुमार ने दीपकेंद्र को 619 मतों से हराया। प्रिंिसपल केडी शर्मा, छात्रसंघ चुनाव आयुक्त एसएवीएस रावत, चीफ प्रॉक्टर अजय छौंकर ने परिणाम की घोषणा की।

डिगम्बर पीजी कॉलेज के अध्यक्ष बने साहब सिंह
डिबाई। डिगम्बर पीजी काॅलेज छात्रसंघ चुनाव शुक्रवार काे हुआ। चुनाव में एबीवीपी समर्थित अध्यक्ष पद के प्रत्याशी साहब सिंह को विजयी घोषित किया गया। जबकि प्रतिद्वंद्वी एनएसयूआई समर्थित प्रत्याशी रचना थीं। काॅलेज प्रिंसीपल सुमन लता ने बताया कि उपाध्यक्ष पद के लिए लोकेश विजयी हुए। सचिव पद पर गोरी विजयी हुईं। सह सचिव पद के लिए गीता विजयी हुईं। कोषाध्यक्ष पद के लिए अनीता विजयी हुईं। चुनाव आयुक्त रनवीर सिंह ने बताया कि 590 मतदाता हैं। जिसमें 482 मत डाल गए। जिनमें 151 मत कैंसिल हुए। प्रिंसीपल सुमन लता, चुनाव अधिकारी संजय कुमार व योगेश कुमार, पीठासीन अधिकारी डाॅ. अनिल शर्मा, उदयवीर सिंह, पोलिंग एजेण्ट डाॅ. सतीश कुमार व डाॅ. पूनम चौधरी, चुनाव प्रर्यवेक्षक डा. स्मिता गर्ग आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Rohtak

सीएम को भेजा पत्र

सीएम को भेजा पत्र

23 जनवरी 2018

Rohtak

एमटीएफसी

23 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper