डीएन कॉलेज का छात्रसंघ चुनाव संपन्न, सौरभ अध्यक्ष वैशाली बनीं उपाध्यक्ष

Bulandshahr Updated Wed, 07 Nov 2012 12:00 PM IST
गुलावठी। डीएनपीजी कॉलेज छात्रसंघ के चुनाव में मंगलवार को एबीवीपी के सौरभ तेवतिया अध्यक्ष पद पर चुने गए। वैशाली शर्मा उपाध्यक्ष, सौरभ कुमार सचिव, मनजीत सिंह संयुक्त सचिव, रवि कुमार कोषाध्यक्ष चुने गए। सभी चुने गए पदाधिकारी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के प्रत्याशी हैं।
कॉलेज में मतदान सुबह 9 बजे शुरू हुआ। मतदान के दौरान कॉलेज गेट पर मेटल डिटेक्टर से गुजरकर ही मतदाताओं का प्रवेश हुआ। मुख्य चुनाव आयुक्त डॉ. बीएस यादव ने बताया कि कुल 315 मतदाताओं में से 300 मतदाताओं ने वोट डाले। कॉलेज के प्राचार्य व चुनाव समिति के संरक्षक डॉ. महीपाल सिंह तोमर ने विजयी प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र प्रदान किए। मतदान शांतिपूर्ण हो इसलिए सीओ शैलेंद्र सिंह राठौर, एसओ बीरेंद्र सिंह यादव, एलयूआई के निरीक्षक शाम तक कैंप में रहे। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. महीपाल सिंह तोमर ने इस बात पर संतोष व्यक्त किया कि समस्त चुनाव प्रक्रिया के दौरान कॉलेज परिसर में कोई हंगामा नहीं हुआ।

भाजपाई व सपाइयों में नोकझोंक
मतदान के दौरान जीटी रोड पर में एक मतदाता के वोट को लेकर नोकझोंक भी हुई। एबीवीपी समर्थक एक छात्रा ने अपना वोट न डलने की शिकायत की थी। उसका कहना था कि उसकी छात्रसंघ की रसीद एक अन्य छात्र ने छीन ली। जिसके कारण उसे कॉलेज परिसर में प्रवेश नहीं करने दिया। इसी को लेकर दोनों पक्षों में कुछ देर नोकझोंक हुई।
यूनिफार्म में आने को कहाः मतदान के दौरान कॉलेज की कुछ छात्राएं रंग बिरंगे परिधानों में मतदान के लिए पहुंची तो उन्हें गेट पर रोक दिया गया तथा यूनिफार्म में आने को कहा गया।

समर्थकों ने जुलूस निकाला, पुलिस ने रोका
गुलावठी। मतगणना के बाद विजयी प्रत्याशियों को पुलिस जीप में बैठाकर कॉलेज परिसर से दूर ले गई, ताकि कोई विजयी जुलूस न निकले। इसके कुछ देर बाद ही एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने विजयी प्रत्याशियों के साथ सिकंदराबाद रोड पर जुलूस निकालना शुरू कर दिया। जुलूस में प्रत्याशियों के साथ कई भाजपा नेता भी शामिल थे। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें जुलूस निकालने से रोका गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018