शिक्षामित्रों ने चलाया सफाई अभियान

Bulandshahr Updated Fri, 02 Nov 2012 12:00 PM IST
अनूपशहर। अनूपशहर बीआरसी पर अनूपशहर एवं दानपुर ब्लाक के शिक्षामित्रों को छह दिवसीय विशेष प्रशिक्षण के तहत बबस्टरगंज स्थित मुख्य स्नानघाट पर भोजनावकाश में गंगातट पर सफाई अभियान चलाया गया। शिक्षामित्रों ने गंगा में जा रही नालों की गंदगी और पॉलीथीन और कचरा साफ किया।। पालिकाध्यक्षा की ओर से गोपाल शर्मा और पालिका स्वास्थ्य और सफाई निरीक्षक सुशील शर्मा ने पहुंचकर शिक्षामित्रों का उत्साह बढ़ाया। श्रीगंगा सेवा समिति की ओर से राजेंद्र प्रसाद गुप्ता एवं इंद्रमणि वार्ष्णेय मौजूद रहे। उन्होंने लोगों को गंगा की सफाई के जागरूक किया। उन्होंने कहा कि इसके लिए सामाजिक संगठनों को भी आगे आना होगा। इस असवर पर एबीआरसी हेमंत शर्मा, प्रशिक्षक विपिन कुमार, विनोद कुमार, ज्ञानेंद्र, नत्थी, सत्यप्रकाश, संजीव, ओमपाल, धीरज, पुष्पेंद्र, किशनपाल, ठाकुरदास, रानी आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018