विधायक के भाई ने शिक्षक को धमकी दी

Bulandshahr Updated Fri, 02 Nov 2012 12:00 PM IST
डिबाई। थाना छतारी क्षेत्र के गांव लदपुरा निवासी शिक्षक विनोद कुमार शर्मा ने कोतवाली में तहरीर देकर तहसील में एसडीएम राम सिंह की उपस्थिति में डिबाई विधायक के बड़े भाई प्रेमचंद्र शर्मा पर गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।
विनोद कुमार उच्च प्राथमिक विद्यालय खुदादिया ब्लाक दानपुर में प्रधानाध्यापक हैं। उन्होंने बताया है कि वह मतदाता पहचान पत्र की सूची की रसीद बुक लेने को एसडीएम से वार्ता कर रहे थे। वहां पहले से डिबाई विधायक के बड़े भाई प्रेमचंद्र शर्मा मौजूद थे। आरोप है कि उन्होंने बिना किसी कारण गाली गलौच की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। प्रधानाध्यापक विनोद कुमार शिक्षक राधेश्याम, मवासी सिंह, देवेंद्र सिंह, ओमवीर सिंह, ओम सिंह, चिरंजी लाल, नौरंगी लाल के साथ कोतवाली में तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसडीएम रामसिंह का कहना है कि उनकी उपस्थिति में कोई बात नहीं हुई। विधायक के भाई प्रेमचंद्र शर्मा का कहना है कि अध्यापक मिले जरूर थे। लेकिन उनसे किसी तरह की वार्ता नहीं हुई है। आरोप राजनीति से प्रेरित है। कोतवाली प्रभारी अशोक यादव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls