सात साल की बच्ची से रेप की कोशिश

Bulandshahr Updated Sun, 21 Oct 2012 12:00 PM IST
बुलंदशहर। जिले में लड़कियों और महिलाओं का उत्पीड़न थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को एक मासूम बच्ची से रेप की कोशिश और एक माह से अपहृत किशोरी का सुराग नहीं मिलने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ितों ने एसएसपी से गुहार लगाई है। उधर, कप्तान के आदेश पर पुलिस ने गैंगरेप के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है।
अनूपशहर निवासी एक पीड़िता नेत्रहीन चचिया ससुर को लेकर एसएसपी कार्यालय पर पहुंची। पीड़िता ने बताया कि उसका पति दिल्ली में काम करता है। एक सप्ताह पहले उसकी सात वर्षीय पुत्री घर में अकेली थी। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाला एक युवक उसके घर में घुस आया। आरोपी ने मासूम बालिका से रेप की कोशिश की। बच्ची के शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग आ गए और आरोपी चकमा देकर भाग गया।

अगवा किशोरी काे नहीं ढूंढ़ रही पुलिस
पहासू क्षेत्र के एक गांव निवासी परिजनों ने बताया कि सवा माह पहले उनकी 14 वर्षीय किशोरी को दो युवक अपहरण कर ले गए थे। पीड़ितों की तहरीर पर थाना पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन अभी तक उनकी बेटी का कोई सुराग नहीं लगा है और ना ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर पाई है। परिजनों ने अपहृत किशोरी की एसएसपी से गुहार लगाई है।

रेप के आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज
अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव से 26 सितंबर को एक युवती का महिला समेत चार लोगों ने अपहरण कर लिया था। आरोपियों ने बीस दिन तक बंधक बनाकर युवती से गैंगरेप किया था। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद परिजन पीड़िता को एसएसपी के पास लेकर पहुंचे थे। पुलिस ने रहीस, उसकी पत्नी कैरून, आरिफ और रफीक पर रिपोर्ट दर्ज की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls