आधी रात को छतों पर दौड़ते हैं ‘साये’

Bulandshahr Updated Mon, 15 Oct 2012 12:00 PM IST
बुलंदशहर। नगर में दर्जनों परिवार रात को सो नहीं पा रहे हैं। दिन ढलते ही भय सताने लगता है। रात को छतों के रास्ते कोई आता है और दरवाजा खोलने की कोशिश करता है। लोगों के जागने पर पत्थर भी बरसाता है।
मामला शहर के व्यस्ततम एरिया देवीपुरा प्रथम का है। यहां शास्त्री पार्क के सामने मुरली पान वाली गली के दर्जनों परिवार परेशान हैं। पिछले एक सप्ताह से रात को 11 बजे लाइट जाने के बाद छतों पर किसी के चलने की आवाज आती है। कई घरों में उसने दरवाजा खोलने की कोशिश भी की है। शोर मचाने पर कई घरों में पथराव किया गया है। इससे लोगों में भय व्याप्त है। गली के 45 परिवारों के करीब 300 लोगों की नींद गायब है।
घराें की छतों पर लाठी और हथियार लेकर लोग पहरा दे रहे हैं। जिस ओर पहरा नहीं लगता, वहीं पर छतों के ऊपर दौड़ने की आवाज आती है और पथराव होता है। लोगों ने तीन बार छतों पर दौड़ते दोनों साये को निशाना बनाकर फायरिंग भी की है, लेकिन वह तालाब रोड की गली में गायब होने में कामयाब रहा। अशोक, विनोद , मूलचंद, चमनसेन, अनिल आदि के घरोंं का यही हाल है।
एसपी सिटी श्रीकांत यादव का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। कोतवाली पुलिस मोहल्ले में जाकर लोगों को समझाएगी और सच्चाई का पता लगाएगी। कारण चाहे जो हो लोगोें के दिलों से डर समाप्त किया जाएगा। यदि कोई शातिर इसको अंजाम दे रहा है तो कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018