गैस कनेक्शन को राशन कार्ड मांगा तो कार्रवाई

Bulandshahr Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
बुलंदशहर। गैस कनेक्शन के लिए राशन कार्ड मांगा तो एजेंसी संचालकों के खिलाफ कार्रवाई होगी। शासनादेश का हवाला देते हुए प्रशासन ने एजेंसी संचालकों को निर्देश जारी किए हैं।
बुलंदशहर जिले में जब से गैस कनेक्शनों का सत्यापन शुरू हुआ है तभी से उपभोक्ताओं में हड़कंप की स्थिति है। एक परिवार में अलग-अलग कंपनियों के कई कनेक्शनों का राज खुले इससे पहले उन्होंने दूसरे नाम, पते से नए कनेक्शन लेने के लिए एजेंसियों के चक्कर काटने शुरू कर दिए हैं। जिला पूर्ति अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि संज्ञान में आया है कि गैस कनेक्शन के लिए राशन कार्ड मांगा जा रहा है। जबकि राशन कार्ड केवल खाद्यन्न वितरण के लिए है न की आईडी प्र्रूफ के लिए इस्तेमाल किया जाए। इसलिए विभाग की ओर से एजेंसी संचालकों को निर्देश दिए हैं। इस तरह की कोई शिकायत मिलती है तो गैस एजेंसियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls