पेशी को आए कैदी पर चलाई गोली, मिस

Bulandshahr Updated Sat, 06 Oct 2012 12:00 PM IST
बुलंदशहर। विकास भवन स्थित किशोर न्यायालय में पेशी पर आए कैदी की तीन बदमाशों ने पुलिस कस्टडी में हत्या की कोशिश की। बदमाशों ने कैदी की कमर पर तमंचा सटाकर गोली चलाई, लेकिन गोली मिस हो गई। कैदी के शोर मचाने पर हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए अलग-अलग दिशाओं में फरार हो गए।
शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव जमालपुर निवासी योगेंद्र उर्फ पप्पू की 9 अक्तूबर 2011 और अनिल पुत्र ओमप्रकाश निवासी जखैता की 2010 में हत्या के आरोप में जयकुमार निवासी जमालपुर जेल में बंद है। शुक्रवार को जेल से जयकुमार और चचेरे भाई सुरेंद्र को विकास भवन स्थित किशोर न्यायालय में पेशी पर लाया गया था। जेल की गाड़ी से उतारकर तीन पुलिसकर्मी पांच अन्य कैदियों के साथ जयकुमार को विकास भवन के जीने में चढ़ रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए एक बदमाश ने जयकुमार की कमर पर तमंचा रखकर गोली चला दी, लेकिन गोली मिस हो गई। इससे जयकुमार को मौका मिल गया और उसने शोर मचा दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी भी बौखला गए। लेकिन पकड़े जाने के भय से हमलावर हवा में फायरिंग करते हुए भाग गए। बदमाशों के भागने के बाद विकास भवन में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस और सीओ मौके पर पहुंचे। सीओ ने जयकुमार और उसे कस्टडी में लेकर आए पुलिसकर्मियों से पूछताछ की। इसके बाद कड़ी सुरक्षा में जयकुमार को जेल ले जाया गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls