युवती की अश्लील क्लीपिंग बनाई

Bulandshahr Updated Sun, 30 Sep 2012 12:00 PM IST
बुलंदशहर। लड़कियों के साथ रेप और अश्लील क्लीपिंग बनाने के मामले थम नहीं रहे हैं। अब शहर की हाईडिल कालोनी की युवती मनचले की करतूत का शिकार हुई है। दो मनचलों ने धोखे से नहाते समय मोबाइल से युवती की क्लीपिंग बना ली और उसे ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। यह बात युवती की मां को पता चली तो शनिवार को उसने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस दोनों आरोपी युवकों की तलाश कर रही है।
शनिवार को हाईडिल कालोनी निवासी एक महिला नगर कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि मोहल्ले के दो युवकों ने उसकी बेटी की अश्लील क्लीपिंग बना ली है और सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे हैं। युवती ने पहले तो आरोपियों की बात पर विश्वास नहीं किया, लेकिन जब इस बात की चर्चा मोहल्ले में हुई तो उसने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। महिला का कहना है कि आरोपियों ने उसकी बेटी के नहाने के दौरान छुपकर क्लीपिंग बनाई है। पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए दबिश दी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018