शहर की बत्ती गुल, पानी को तरसे

Bulandshahr Updated Tue, 07 Aug 2012 12:00 PM IST
बुलंदशहर। खुर्जा स्थित धरपा बिजली घर में फाल्ट से आधे शहर की बिजली गुल हो गई। सुबह चार बजे से साढ़े दस बजे तक लगातार 6 घंटे तक बिजली गुल रहने से लोगों की मुसीबत बढ़ गई। पानी के लिए लोग तरस गए। सुबह सहरी के दौरान रोजेदारों को सबसे ज्यादा दिक्कत हुई। इसे लेकर लोगों में विद्युत अफसरों के प्रति रोष है।
धरपा बिजलीघर पर लगे दो ट्रांसफार्मर फुंक गए। इससे नगर को आ रहे जेल फीडर और मामन फीडर की सप्लाई ठप हो गई। इसके चलते सोमवार सुबह 4 बजे से साठा, राधा नगर, अंसारी चौक, ऊपरकोट, कसाई बाड़ा, बाइपास, टांडा, मामन रोड, आदि कई मोहल्लों की बत्ती गुल हो गई। रोजेदारों को सुबह अंधेरे में ही सहरी करनी पड़ी। पानी को लेकर भी काफी दिक्कत उठानी पड़ी। सुबह से बिजली और पानी न रहने से बच्चों को स्कूल भेजना पैरेंट्स के लिए मुश्किल भरा रहा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018