घरवालियों ने दबंग को घेरा, फिर थाना

Bulandshahr Updated Sun, 05 Aug 2012 12:00 PM IST
सिकंदराबाद। पिता, पुत्री और बहन को सरेआम पीटने वाले दबंगों को पकड़ने में पुलिस की ओर से ढिलाई बरती जाने पर शनिवार को पीड़ित पक्ष का गुस्सा भड़क गया। पीड़ित पक्ष की ओर से 50-60 महिलाओं ने कोतवाली का घेराव किया और पुलिस को खरी खोटी सुनाई। इस पहले लोगों ने आरोपी के पिता को पकड़ कर पीटा और पुलिस को सौंप दिया।
खत्रीवाड़ा निवासी केशव पुत्री प्राशी (12)और बहन ओमवती (30) को लेकर होली चौक पर मेला देखकर लौट रहा था। तीनों लोग कालोनी के पास पहुंचे ही थे कि नशे में धुत दबंग उनसे किसी बात पर उलझ गए। विरोध करने पर दबंगों ने उन्हें बेरहमी से पीटा। केशव की हालत दूसरे दिन भी गंभीर बनी हुई है। उधर, शनिवार को एक आरोपी का पिता पीड़ित पक्ष के हाथ पड़ गया। लोगों ने उसे पकड़ा और पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। उधर पुलिस का कहना है कि दबिश दी जा रही है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018