नीली बत्ती कार सवार बदमाशों ने ट्रक लूटा

Bulandshahr Updated Mon, 23 Jul 2012 12:00 PM IST
ड्राइवर और ट्रक मालिक के भाई को पीटकर 40 हजार रुपये भी छीने
गुलावठी। गुलावठी-बुलंदशहर मार्ग पर छपरावत के पास शनिवार देर रात नीली बत्ती लगी बुलेरो कार सवार बदमाशों ने दस टायरा ट्रक और 40 हजार रुपये लूट लिया। बदमाशों ने ट्रक चालक और ट्रक मालिक के भाई को बांधकर ट्रक में डाल लिया और औरंगाबाद के पास एक खेत में फेंककर फरार हो गए। गुलावठी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
गांव छीतर नंगला नोएडा निवासी ट्रक चालक खुर्शेद पुत्र छोटे खां राजस्थान से ट्रक में रोड़ी-बदरपुर लादकर गुलावठी लाया था। शनिवार देर रात उसने गुलावठी में एक व्यापारी के यहां रोड़ी-बदरपुर उतारा और ट्रक लेकर बुलंदशहर की तरफ रवाना हो गया। खुर्शेद के अनुसार उसके साथ ट्रक मालिक का भाई शकील खां भी था। गुलावठी-बुलंदशहर मार्ग पर छपरावत के निकट एक नीली बत्ती लगी बुलेरो कार में सवार बदमाशों ने ट्रक को रुकवा लिया। पहले उसने समझा कि कोई अधिकारी हैं। जैसे ही ट्रक रुका बुलेरो में से छह हथियार बंद बदमाश ट्रक में दोनों तरफ से चढ़ गए और तमंचे की नोक पर उससे रोड़ी-बदरपुर का पेमेंट और भाड़े की रकम के करीब 40 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिए। बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और हाथ पैर बांधकर ट्रक में डाल लिया। बदमाशों ने उन्हें औरंगाबाद क्षेत्र के इस्माइला गांव के निकट एक खेत में डाल दिया तथा ट्रक लेकर फरार हो गए। वे किसी तरह से रस्सियां खोलकर इस्माइला गांव गए और लोगों को आप बीती बताई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। खुर्शेद ने थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई। खुर्शेद और शकील निकटवर्ती ग्राम चिड़ावक में रविवार को अपने एक रिश्तेदार के यहां पहुंचे तथा अपनी आपबीती सुनाई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018