जमीन विवाद को लेकर गोली मारी, घायल

Bulandshahr Updated Fri, 06 Jul 2012 12:00 PM IST
डिबाई। थाना क्षेत्र के गांव नहरी में तीस वर्षीय एक व्यक्ति को जमीन विवाद के चलते गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डाक्टरों ने अलीगढ़ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।
नहरी गांव निवासी ईश्वर सिंह का 30 वर्षीय पुत्र विजय बृहस्पतिवार को अनूपशहर रोड स्थित जंगल में ट्यूबवेल पर खड़ा था। तभी गांव के ही कुछ लोग आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। एक युवक ने विजय को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़े। वहां जाकर देखा विजय खून से लथपथ पड़ा था। ग्रामीणों ने विजय को सीएचसी ले गए। डाक्टरों ने हालत नाजुक बताते हुए अलीगढ़ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक थाने में तहरीर नहीं दी गई थी।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls