फिरौती लेने पहुंचे दो युवक दबोचे

Bulandshahr Updated Wed, 06 Jun 2012 12:00 PM IST
पलवल से नौ दिन पहले किया था दरोगा के पुत्र को अगवा
खुर्जा। हरियाणा के पलवल से नौ दिन पहले अपहृत दरोगा के पुत्र और बीटेक छात्र की फिरौती लेने पहुंचे दो युवकों को खुर्जा पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस युवकों से पूछताछ कर अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने और अपहृत छात्र को बरामद करने की कोशिश में जुट गई है।
पलवल के मोहननगर निवासी और दिल्ली के सरिता विहार थाने में तैनात दरोगा अमर सिंह का पुत्र राजेश सिंह इलाहाबाद से बीटेक कर रहा है। परीक्षा के बाद राजेश अपने घर आया हुआ था। 27 मई को राजेश संदिग्ध हालात में लापता हो गया। राजेश के परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी। पुलिस राजेश का सुराग में जुटी हुई थी। दो दिन पहले राजेश की जेवर में रहने वाली मौसी महारानी से अपहरणकर्ताओं ने फोन कर फिरौती मांगी। महारानी ने राजेश के परिजनों को इस बारे जानकारी दी।
राजेश के परिजन महारानी के बताए नंबर से संपर्क साधने में जुट गए। आरोपियों से बात कर परिजनों ने फिरौती देने को रजामंदी दे दी। आरोपियों ने खुर्जा के खीरखानी मोहल्ले में रुपये लेकर आने को कहा। मंगलवार को राजेश के परिजन खुर्जा पहुंचे और खुर्जा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने फिरौती लेने पहुंचे दो युवकों का दबोच लिया। पुलिस ने युवकों से पूछताछ कर है। पुलिस फिलहास इस मामले में अपहृत छात्र की बरामदगी की जानकारी देने से बच रही है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।
उधर, राजेश की मां राजकुमारी ने अमर उजाला को फोन पर बताया कि उनका पुत्र 25 मई को परीक्षा देकर घर लौटा था। दो दिन बाद उसका अपहरण कर लिया। आरोपियों ने राजेश से उनकी बात कराई। राजेश को अगवा कर लिए जाने से परिजन परेशान हैं।
आग लगने से युवती की मौत
बुलंदशहर। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव रसूलपुर में खाना बनाते समय आग लगने से झुलसी युवती की अस्पताल में मौत हो गई। परिजन ने आग लगने का कारण स्टोव फटना बताया है। गांव रसूलपुर के नेतराम की 18 वर्षीय पुत्री गुड़िया को सोमवार रात को जली थी।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls