एक्सप्रेस वे पर चालक को गोलियों से भूना

Bulandshahr Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
गांव दयानतपुर के पास कार से बाहर खींचकर की हत्या
बदमाशों ने कार सवार महिला सेे भी मारपीट की
जेवर। यमुना एक्सप्रेस वे पर दयानतपुर गांव के पास सर्विस लेन पर रविवार को दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने कार रुकवाने के बाद चालक को बाहर खींच कर गोलियों से भून डाला। चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बदमाशों ने कार सवार महिला से मारपीट भी की। पुलिस हत्याकांड को गांव में चल रही रंजिश से जोड़कर देख रही है।
एसओ जेवर ने बताया कि दनकौर थाना के मुतैना गांव निवासी शिवेंद्री पत्नी वीरपाल जेवर के मंगशैली मार्ग पर किराये के मकान में रहकर बच्चों को पढ़ा रही है। रविवारशाम के समय शिवेंद्री बच्चों को लेकर कार से मुतैना से लौट रही थी। यमुना एक्सप्रेस वे की सर्विस लेन पर दयानतपुर के सामने पहुंचते ही घात लगाए तीन बदमाशों ने कार रुकवा ली। कार रुकते ही बदमाशों ने बुलंदशहर के औरंगाबाद निवासी चालक जियाउल हसन को कार से बाहर खींच लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद बदमाशों ने कार में बैठी शिवेंद्री से भी मारपीट की । फायरिंग की आवाज सुनकर लोगाें ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने घायल महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दिनदहाड़े हुई हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। जेवर पुलिस की माने तो महिला का पति, जेठ और देवर एक हत्या के मामले में जेल में बंद हैं। इस कारण पुलिस हत्याकांड को रंजिश से जोड़कर मामले की जांच में जुटी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018