वैन-आटो भिड़ंत में युवक की मौत, 10 घायल

Bulandshahr Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
ककोड़ (सिकंदराबाद) (ब्यूरो)। भौरा के पास वैन और आटो की आमने सामने की जोरदार टक्कर लगने से ऑटो में सवार एक युवक की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन खाई में और आटो सड़क पर पलट गया। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को बुलंदशहर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। रविवार की शाम यात्रियों से भरा ऑटो भौरा से सिकंदराबाद के लिए रवाना हुआ। भौरा स्टैंड से करीब 400 मीटर दूर आटो में तेज रफ्तार वैन ने टक्कर मार दी। वैन असंतुलित होकर खाई में जा गिरी और आटो भी सड़क पर पलट गया और वहां चीख पुकार मच गई।
हादसे में सोनू निवासी भौरा की मौके पर मौत हो गई। 10 घायलों को बुलंदशहर जिला अस्पताल पहुंचायागया। सोनू रिश्तेदारी में जाने के लिए सिकंदराबाद आ रहा था। हादसे के बाद वैन का चालक फरार हो गया।
कार की टक्कर से युवक की टांग टूटी, हालत गंभीर
ऊंचागांव। कस्बे के नहर पुल पर कार की टक्कर से युवक की टांग टूट गई। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने चालक के साथ मारपीट की। चालक ने सोने की चेन लूटने का आरोप लगाया है। मेरठ निवासी तरुण शर्मा और महेश शर्मा शकरपुर के माजरा में जगवीर के यहां शनिवार को जागरण में आए थे। रविवार सुबह गंगा स्नान कर लौटते समय ऊंचागांव नहर पुल पर साइकिल सवार को बचाते समय कार की ऊंचागांव निवासी जुगेंद्र को टक्कर लग गई जिससे युवक के घुटने से नीचे की टांग बुरी तरह जख्मी होकर लटक गई। युवक को गंभीर हालात में बुलंदशहर भेजा वहां से दिल्ली रेफर कर दिया गया।दुर्घटना के बाद भीड़ ने कार चालक से मारपीट की। उसकी चेन झपटने का भी आरोप है। पुलिस ने भीड़ को शांत कर कार समेत चालक को हिरासत में लिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018