शिक्षामित्रों को नहीं मिला मानदेय

Bulandshahr Updated Wed, 23 May 2012 12:00 PM IST
खुर्जा। 18 माह से सरकार ने शिक्षामित्रों को मानदेय का भुगतान नहीं किया है। इससे शिक्षामित्रों के आगे आर्थिक संकट गहरा गया है। मामले को लेकर शिक्ष्‍ाामित्रों में भ्‍ाारी आक्रोश व्‍याप्त है। सोमवार को जिले के शिक्षामित्रों ने बीआरसी परिसर मेें बैठक कर मानदेय न मिलने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। जनपद में 59 बेसिक शिक्षा मित्र तैनात हंै, लेकिन उन्हें पिछले डेढ़ वर्ष से सरकार ने मानदेय का भुगतान नहीं किया। इससे शिक्षामित्रों के सामने आर्थिक संकट गहरा गया है। सोमवार को तेलिया घाट के पास स्थित बीआरसी कार्यालय में जिले के 59 शिक्षामित्र आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में एकत्र हुए। उन्होंने पंद्रह दिन में समस्या का समाधान नहीं पर डीएम दफ्कर पर धरना देने की चेतावनी दी। बैठक मेें संगठन मंत्री मनोज कुमार, सत्यप्रकाश, मनोज कौशिक, हेमलता, विजय कुमारी, सुनीता, सीमा शर्मा, सुनीति सिंह, भावना आर्य, रेख रानी, सुशीला देवी, सुधा रानी, हरवीर सिंह, कुसुम तोमर, सरोज देवी, शिप्रा, संयोगिता, कमलेश, चतर सिंह, देवेंद्र कुमार आदि रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018