खुदाई से केबल कटी, फोन ठप

Bulandshahr Updated Sun, 13 May 2012 12:00 PM IST
बुलंदशहर। नगर के दर्जनों मोहल्लों में पिछले चार दिन से बीएसएनएल के सैकड़ों लैंड लाइन फोन और ब्रॉडबैंड सेवा ठप पड़ी हैं। यह समस्या डीएवी तिराहे के पास ओवर ब्रिज निर्माण में हो रही खुदाई के दौरान केबल कटने से हुई है। कई बार शिकायत करने के बाद भी सुनवाई न होने से उपभोक्ता परेशान हैं। बीएसएनएल की सेवाएं ठप होने से प्राइवेट और सरकारी कार्यालयों में भी कामकाज प्रभावित हो रहा है।
नगर में पिछले चार दिनों से लैंडलाइन फोन और ब्रॉडबैंड सेवा का बुरा हाल है। साठा, अंसारी रोड, टीचर्स कॉलोनी, मेडिसन मार्केट आदि दर्जनों इलाकों में बीएसएनएल के फोन डेड पड़े हैं। लोग ब्राडबैंड कनेक्शनों में नेटवर्किंग की समस्या से जूझ रहे हैं।
साठा निवासी रईस ने बताया कि पिछले चार दिनों से उनका फोन बंद पड़ा है। शिकायत करने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही। अंसारी रोड निवासी धर्मेंद्र ने बताया कि फोन बंद होने की वजह से किसी से बात नहीं हो पा रही है। लोगों से संपर्क पूरी तरह कट गया है। साइबर कैफे संचालक पुनीत ने बताया नेटवर्किंग न आने की वजह से ग्राहक लौट जा रहे हैं। पिछले चार दिनों से नेटवर्किंग की भारी समस्या आ रही है।
उधर, एसडीओ मुकेश शर्मा ने बताया कि ओवर ब्रिज निर्माण के चलते खुदाई के कारण केबल छतिग्रस्त हो गई हैं। इस संबंध में सेतु निगम के अधिकारियों से बात भी की गई, लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया। उपभोकत्ताओं की काफी शिकायतें आ रही हैं। इसके लिए वह सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत कर समस्या का समाधान कराएंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls