वोटरलिस्ट फर्जी! पब्लिक सड़क पर

Bulandshahr Updated Sat, 12 May 2012 12:00 PM IST
सर्राफा बाजार ने लोगों ने िकया प्रदर्शन
खुर्जा। सर्राफा बाजार (अहमदगंज) के लोगों ने शुक्रवार को वार्ड 24 की मतदाता सूची बनाने वाले कर्मचारियों पर धांधली का आरोप लगाकर प्रदर्शन किया। उन्होंने एसडीएम से मामले की जांच कराने की मांग की।
वार्ड नंबर 24, सर्राफा बाजार (अहमदगंज) के लोगों ने एसडीएम डीपी सिंह से शिकायत की। उन्होंने कहा कि वर्ष 2011 में तैयार सूची में 326 फर्जी वोटरों को शामिल किया। सर्राफा बाजार की सूची में शामिल सभी वोटर अल्पसंख्यक है। जबकि सर्राफा बाजार में कोई भी अल्पसंख्यक वोटर नहीं है। प्रदर्शन में भाजपा के नगर महामंत्री नवनीत बंसल, उमाकांत शर्मा, रामेश्वर गिरी, कुलदीप सिंह, लोकेश शर्मा, सोनू वर्मा, अमित, नीरज शर्मा, पीयूष खेमका, संजय गुप्ता आदि रहे।
उधर, वार्ड नंबर 24 के विष्णु स्वामी ने कहा कि उनके मकान के पते पर 12 फर्जी वोट सूची शामिल की। ओमप्रकाश सोनी ने बताया कि उनके मकान के पते पर 19 फर्जी मतदाता सूची में जोड़े हैं।
एसडीएम डीपी सिंह ने कहा कि शिकायत मिली है। मामले की जांच तहसीलदार को सौंपी है, जांच रिपोर्ट आने पर कार्रवाई होगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018