रंजिश में युवक को गोली मारी, घायल

Bulandshahr Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
सिकंदराबाद/रबूपुरा। मयाना गांव में बृहस्पतिवार को एक युवक को रंजिशन गोली मार घायल कर दिया गया। पीड़ित ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ तहरीर दे दी है।मयाना निवासी लाला पुत्र नेतराम किसी जरूरी काम से जब गांव से बाहर जा रहा था तभी गांव के एक युवक ने उस पर गोली चला दी। गोली लाला के कंधे पर लगी, जिससे लाला गंभीर रूप से घायल हो गया। लाला ने बताया कि उसका पूर्व में आरोपी युवक के साथ विवाद हुआ था। लाला ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दे दी है। उधर, पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। घायल लाला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सहपाठी ने छात्र का सिर फोड़ा
खुर्जा। नगर के एक पब्लिक स्कूल के कक्षा दो के छात्र का बृहस्पतिवार को खेलने के दौरान उसके सहपाठी ने पानी की बोतल मारकर सिर फोड़ दिया। टीचरों ने बच्चे का निजी क्लीनिक में उपचार कराया। बाद में स्कूल टीचरों ने बच्चे के परिजनों को समझाकर शांत किया। नगर में बिजलीघर - चार पर रहने वाला सात वर्षीय बच्चा एक निजी पब्लिक स्कूल में कक्षा दो का छात्र है। बृहस्पतिवार को हाफ टाइम में स्कूल के बच्चे लोन में खेल रहे थे। इस दौरान दो बच्चों में विवाद हो गया। एक बच्चे ने कक्षा दो के छात्र के सिर मेें पानी भरी बोतल मार दी। इससे छात्र का सिर फूट गया और वह लहूलुहान हो गया। स्कूल के टीचर बालक को तहसील रोड स्थित एक निजी क्लीनिक में ले गए। चिकित्सक ने बताया कि बालक के कान के पास सिर में गहरा जख्म है।बच्चे के परिजन भी स्कूल में पहुंचे और शिकायत की।टीचरों ने परिजनों को समझाकर कोतवाली जाने से रोका। परिजनोें ने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया।

ससुर ने दामाद को चाकू घोंपा, घायल
बुलंदशहर। नगर में ससुर ने दामाद को चाकू घोंप कर घायल कर दिया। घायल दामाद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने उसे हायर मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। घटना का कारण ससुर दामाद के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है। किदवई नगर निवासी इस्माइल (40) फेरी लगाकर कपड़े बेचता है। बृहस्पतिवार की सुबह इस्माइल का ससुर औरंगाबाद निवासी रईस और सास अकबरी बेटी से मिलने के लिए घर पर आए। सुबह से ही ससुर और दामाद में झगड़ा शुरू हो गया। शाम को करीब 6 बजे दामाद इस्माइल अपने घर से जैसे ही बाहर निकला विजय पेट्रोल पंप के पास ससुर रईस ने इस्माइल पर चाकू से हमला बोल दिया। पेट में चाकू लगने से इस्माइल गिर पड़ा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls