जनसमस्याओं के लिए भाजपाई सड़कों पर उतरे

Bulandshahr Updated Thu, 10 May 2012 12:00 PM IST
बुलंदशहर। खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत, खराब स्ट्रीट लाइटों को ठीक कराने की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट से मिले। उन्होंने ज्ञापन सौंपकर जल्द ही समस्याओं का निराकरण कराने की मांग की।
भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सौरभ गोयल ने कहा कि नगर क्षेत्र मेें मुख्य सड़कें टूटी है। गड्ढों में गिट्टियां और मिट्टी डालकर छोड़ दिया। इससे सड़क दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। मिट्टी हवा में उड़कर बीमारियों को दावत दे रही है। विजय गुप्ता ने कहा कि बूरा बाजार से लेकर काली मंदिर तक का मार्ग टूटा है। इसी मार्ग पर श्मशान घाट भी है। मार्ग पर कीचड़ और पानी भरने से शवयात्रा ले जाना भी दूभर हो रहा है। इसके अलावा मामन चौकी से चौक बाजार हनुमान मंदिर, साठा सब्जी मंडी से बाईपास मार्ग भी खस्ताहाल है। रजनीश शर्मा ने कहा कि नगर में ज्यादातर स्ट्रीट लाइटें खराब पड़ी है। उन्होंने ज्ञापन देकर जल्द निस्तारण की मांग की। इस दौरान कपिल बंसल, अमित सिंघल, अनुज जौहरी, रोहताश सैनी, शिशिर गोयल, सागर जिंदल, राजेश्वर भारती आदि रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls