सुहागरात सेज पर पैदा हुआ ‘पुत्र’

Bulandshahr Updated Tue, 08 May 2012 12:00 PM IST
सिकंदराबाद (ब्यूरो)। रविवार की रात को नई बस्ती में दूल्हे राजा के सपने उस वक्त चकनाचूर हो गए जब सुहागरात की सेज पर दुल्हन को प्रसव पीड़ा होने लगी। प्रसव पीड़ा के बाद नवविवाहिता ने मृत शिशु को जन्म दिया। डिलीवरी की जानकारी जैसे ही वर पक्ष को हुई घर में हड़कंप मच गया। सोमवार को पंचायत में रजामंदी से तलाक की रस्म पूरी कराई गई। वहीं, युवती ने बहनोई पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाकर कोतवाली में तहरीर दी है।
खुर्जा के मोहल्ला निवासी युवती का पांच मई को सिकंदराबाद के युवक से निकाह हुआ था। निकाह होने के बाद युवती सुसराल पहुंची। रविवार की रात ससुराल में खुशियां उस समय काफूर हो गई जब सुहागरात की सेज पर युवती को प्रसव पीड़ा होने लगी। ससुराल वालों ने दर्द को सामान्य समझकर स्वास्थ्य परीक्षण के लिए चिकित्सक को घर बुलवा लिया। इससे पहले डॉक्टर जांच करता दुल्हन ने पुत्र को जन्म दिया। जोकि मृत था। सुसराल पक्ष ने आनन फानन में दुल्हन के बहनोई को बुलाया और पंचायत बैठाई। पंचायत में रजामंदी से तलाक की रस्म पूरी की गई और युवती को बहनोई के साथ भेज दिया गया। वहीं, युवती ने बहनोई पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाकर कोतवाली में तहरीर दी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018