लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Bijnor News ›   Police's 'Operation Nazar' will start for spoiled youth

Bijnor News: जिले के बिगड़ैल युवाओं पर रहेगी पुलिस की नजर

Meerut Bureau मेरठ ब्यूरो
Updated Sun, 27 Nov 2022 06:30 AM IST
Police's 'Operation Nazar' will start for spoiled youth
विज्ञापन
बिजनौर। जरायम की दुनिया की दहलीज से चंद कदमों की दूरी पर खड़े बिगड़ैल युवाओं को लेकर सतर्कता बरती जाएगी। ये पुलिस की नजर में ही नहीं रहेंगे, बल्कि इन्हें अपराध की दलदल में फंसने से रोकने का प्रयास भी किया जाएगा। इसके लिए जिले में ‘ऑपरेशन नजर’ अभियान चालू होने जा रहा है। जिसमें तमंचा लेकर घूमने, गांव देहात में अक्सर झगड़ा और नशा करने वाले युवाओं की लिस्ट तैयार होगी।

बीबीए के छात्र की हत्या को लेकर पुलिस ने जगह जगह दबिश दी, जिसमें यह साफ हुआ कि तमाम युवा तमंचा लेकर घूमने का शौक कर बैठे हैं। ऐसे युवा कहीं भी फायरिंग कर देते हैं, स्कूल कॉलेजों में छात्रों के गुटों में झगड़ा और बढ़ती नशे की लत ने इन्हें बिगड़ैल बना दिया है। जिन युवाओं के खिलाफ अभी कोई मुकदमा नहीं है और अपराध की दुनिया की तरफ कदम बढ़ने जा रहे हैं। इनके लिए अभियान शुरू होने जा रहा है।

एसपी दिनेश सिंह ने इस अभियान को नाम दिया है ‘ऑपरेशन नजर’। इस अभियान के तहत जिला स्तर, थाना स्तर और हलका स्तर पर बिगड़ैल युवकों की लिस्ट तैयार होगी। जिला स्तर की एक प्रारंभिक सूची को तैयार कर लिया गया है। जिसमें 70 युवाओं के नाम हैं। इन युवकों को बुलाकर खुद एसपी दिनेश सिंह बात करेंगे। जिनके माता पिता को भी बुलाया जाएगा। इन्हें नसीहत के साथ हिदायत भी दी जाएगी। जिससे अपराध की तरफ बढ़ रहे इनके कदमों को रोका जा सके।
पुलिस ‘ऑपरेशन नजर’ अभियान शुरू करने जा रही है। इसमें बीट सिपाही ऐसे युवाओं और किशोरों की सूची तैयार करेंगे। जोकि नशा करते हैं, तमंचा लेकर घूमते हैं और कहीं भी झगड़ा करने पर उतारु हो जाते हैं। इन बिगड़ैल बच्चों पर सतर्क नजर रहेगी। ...दिनेश सिंह, एसपी
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00