शेरपुर बल्ला के प्रधान की गला घोंटकर हत्या

Bijnor Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
नहटौर। ग्राम पंचायत शेरपुर बल्ला के प्रधान के गले में फांसी का फंदा डालकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को पशुशाला में डाल दिया गया। मृतक की मां ने अज्ञात लोगों के पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
गांव पुट्ठा-पुट्ठी निवासी पवन कुमार पंचायत शेरपुर बल्ला में ग्राम प्रधान थे। पंचायत में विकास कार्य की देखभाल के लिए गुरुवार को वह शेरपुर बल्ला से देर सायं घर आए। परिजनों के अनुसार रात्रि 10 बजे किसी ने घर आकर आवाज लगाई जिसके बाद पवन बाहर चला गया। रात भर वह घर नहीं आया। शुक्रवार सुबह पवन की लड़की जब ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली तो घर के बाहर की कुंडी लगी हुई थी। उसने ही पड़ोसियों से कुंडी खुलवाई। घर के पास ही पशुशाला में जब पवन की मां समला देवी पशुओं को चारा डालने गई तो उसने पवन को मृत अवस्था में पाया। पवन के गले में एक पतली रस्सी से फंदा लगा हुआ था। ग्रामीणों के अनुसार पवन की हत्या करके उसका शव उसकी ही पशुशाला में डाल दिया गया। आत्महत्या दर्शाने के लिए ऐसा किया गया। पवन की पशुशाला में कोई दरवाजा नहीं था। प्रधान की हत्या का समाचार मिलने पर सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी देहात प्रबल प्रताप सिंह, सीओ धामपुर हरेन्द्र यादव ने घटनास्थल का दौरा किया।

प्रधानों ने की शोक सभा
प्रधान पवन की हत्या के बाद ब्लॉक आंकू में दर्जनों प्रधानों ने एक शोकसभा की। प्रधान सुरेन्द्र राणा, प्रवीण चौधरी, सुबोध कुमार, परवेन्द्र चौहान, गुलाम नबी, संजीव कुमार, अली हसन आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls